हुड्डा के करीबी सहयोगी विनोद शर्मा ने भाजपा के गौरव को पढ़ा, कुमारी शैलजा को निशाना बनाया - Ashutosh Tech

हुड्डा के करीबी सहयोगी विनोद शर्मा ने भाजपा के गौरव को पढ़ा, कुमारी शैलजा को निशाना बनाया

hoodas-close-aide-vinod-sharma-read-bjps-pride-targeted-kumari-selja

hoodas-close-aide-vinod-sharma-read-bjps-pride-targeted-kumari-selja

hoodas-close-aide-vinod-sharma-read-bjps-pride-targeted-kumari-selja

पानीपत / अंबाला, [दीपक बहल]। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी और पूर्व मंत्री विनोद शर्मा ने अंबाला शहर मुकुट पैलेस में एक कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया, जिसमें कुमारी शैलजा पर निशाना साधा और बीजेपी के गौरव में रोड़े पढ़े। विनोद शर्मा, जिन्होंने कांग्रेस से बगावत के बाद अपनी पार्टी हरियाणा जन चेतना पार्टी बनाई, ने कार्यकर्ताओं के बारे में जाना और साक्षात्कार प्रणाली को समाप्त करने के लिए न केवल मुख्यमंत्री बल्कि भाजपा सरकार की प्रशंसा की। 35 मिनट के भाषण में, शर्मा ने पूरे पत्ते नहीं खोले, लेकिन यह माना जाता है कि नारायणगढ़ विधानसभा से भाजपा का टिकट परिवार के खाते में जा सकता है।

इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप (IMT) का जिन्न एक बार फिर बाहर आ गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कुमारी सैलजा ने अंबाला में आईएमटी का विरोध किया था, जिसकी वजह से जो रोजगार के अवसर मिलने थे, वे नहीं मिल सके। शर्मा, जो कभी कांग्रेस में थे, ने भी कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि आईएमटी परियोजना को बाधित करने वाले नेता को बेरोजगारों के साथ राज्यसभा भेजने में धोखा दिया गया। उन्होंने कहा, भाजपा सरकार ने साक्षात्कार प्रणाली समाप्त कर दी है, जिसकी वे लंबे समय से मांग कर रहे थे। एसएस बोर्ड के अधिकारी और सदस्य इंटरव्यू लेने और एक से डेढ़ मिनट तक युवाओं को जज नहीं कर सकते हैं, जिसे भाजपा ने राहत दी है। उन्होंने कहा कि कक्षा IV और III में साक्षात्कार पूरे हो चुके हैं, जिन्हें द्वितीय और प्रथम श्रेणी की नौकरियों में भी समाप्त किया जाना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूर्व में अंबाला आए मुख्यमंत्री ने भी आईएमटी बनाने का वादा किया है,  इस दौरान विनोद शर्मा  ने कार्यकर्ताओं को अपने अंबाला में चुनाव लडऩे से पहले के हालातों से भी अवगत कराया। उन्होंने अंबाला शहर में सीवरेज व्यवस्था और पेयजल की सुविधाएं मुहैया करवाई, जिसकी परेशानी लोग काफी समय से झेल रहे थे। इसी तरह गांवों में भी विकास करवाए हैं।

कार्तिक शर्मा को मिल सकती है टिकट 

नारायणगढ़ से विधायक रहे नायब सिंह सैनी को भाजपा ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाया था। सैनी के सांसद बनने के बाद नारायणगढ़ विधानसभा की सीट खाली पड़ी है। हालांकि इस सीट पर कई दावेदार हैं, लेकिन इन में सबसे आगे विनोद शर्मा के बेटे कार्तिक शर्मा का नाम चल रहा है। संभावनाएं हैं कि भाजपा कार्तिक को नारायणगढ़ से उसे अपना उम्मीदवार बना सकती है।

 

2 thoughts on “हुड्डा के करीबी सहयोगी विनोद शर्मा ने भाजपा के गौरव को पढ़ा, कुमारी शैलजा को निशाना बनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *